Hyundai Creta knight Edition Launched कार लांच प्रीमियम लुक को देखकर car lover ने कह डाली यह बात

Hyundai Creta knight Edition Launched: हुंडई ने हाल ही में क्रेटा नाइट एडिशन लॉन्च किया है, जो लोकप्रिय क्रेटा एसयूवी का एक वेरिएंट है। इस कार को एक स्टाइलिश और प्रीमियम लुक देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें कई सुधार किए गए हैं जो इसे मानक क्रेटा से अलग करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और भी पढ़े……auto insurance quotes online कार/बाइक इन्शुरन्स price list इन्शुरन्स करवाना क्यों जरूरी है जाने

 “Hyundai Creta knight Edition Launched” हुंडई क्रेटा कार का माडलिंग व  प्रीमियम लुक 

“Hyundai Creta Knight Edition Launched”: हुंडई क्रेटा नाइट एडिशन में ब्लैक-आउट फ्रंट ग्रिल, ग्लॉसी ब्लैक स्किड प्लेट्स, ब्लैक-आउट ओआरवीएम, ब्लैक रूफ रेल्स और 17-इंच ब्लैक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। कार में एक नया डुअल-टोन फैंटम ब्लैक और पोलर व्हाइट एक्सटीरियर कलर स्कीम भी है, जो इसके स्पोर्टी और आक्रामक अपील को बढ़ाता है।

केबिन के अंदर Hyundai Creta का नाइट एडिशन ऑल-ब्लैक थीम के साथ आता है, जो इसे एक प्रीमियम और परिष्कृत लुक देता है। सीटों को काले चमड़े के असबाब में लपेटा गया है, और डैशबोर्ड में ब्लैक-आउट फिनिश है। कार में पैनोरमिक सनरूफ, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस चार्जिंग समेत अन्य फीचर्स हैं।

और भी पढ़े……online Business idea: बिना ₹1 इन्वेस्टमेंट किए बिना करें बिजनेस और कमाए लाखों जाने पूरी प्रक्रिया

“Hyundai Creta knight Edition Launched” कार लांच हुंडई का सबसे महंगी गाड़ी

“Hyundai Creta knight Edition Launched”: हुड के तहत, हुंडई क्रेटा नाइट एडिशन 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होता है जो 115 पीएस की शक्ति और 144 एनएम का टार्क प्रदान करता है। वेरिएंट के आधार पर कार 6-स्पीड मैनुअल या सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

कुल मिलाकर, हुंडई क्रेटा नाइट एडिशन एक स्टाइलिश और फीचर से भरपूर कार है जो प्रीमियम लुक और फील देती है। इसके ब्लैक-आउट एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ, यह निश्चित रूप से सड़क पर लोगों का ध्यान खींचेगी। इसके अतिरिक्त, कार एक आरामदायक और सुखद ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है, जो इसे उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाती है जो शैली और प्रदर्शन दोनों को महत्व देते हैं।

Follow on Google news

Leave a Comment