“EMVIE Awards” show 10 मार्च’2023 को “Advertising Club” में निर्धारित किया गया

“EMVIE Awards” show 10 March ‘2023: भारतीय विज्ञापन उद्योग में सबसे प्रतिष्ठित आयोजनों में से एक, एडवरटाइजिंग क्लब का ईएमवीआईई अवार्ड्स 10 मार्च, 2023 को होने वाला है। यह वार्षिक कार्यक्रम उद्योग में सबसे नवीन और प्रभावी अभियानों को मान्यता देते हुए मीडिया और विज्ञापन में उत्कृष्टता का जश्न मनाता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और भी पढ़े…..online Business idea: बिना ₹1 इन्वेस्टमेंट किए बिना करें बिजनेस और कमाए लाखों जाने पूरी प्रक्रिया

“EMVIE Awards” show 10 March ‘2023 को कौन कौन लोग शामिल जाने

EMVIE अवार्ड्स पिछले 20 वर्षों से सर्वश्रेष्ठ विज्ञापन अभियानों को मान्यता दे रहे हैं। पुरस्कारों में मीडिया रणनीति, अनुसंधान और नवाचार सहित अन्य श्रेणियों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। पुरस्कारों का उद्देश्य भारत में अत्याधुनिक विज्ञापन प्रथाओं के विकास को प्रोत्साहित करना और बढ़ावा देना है और पेशेवरों को अपनी रचनात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करना है।

Advertising Club: एडवरटाइजिंग क्लब के ईएमवीआईई अवार्ड्स ने उद्योग में रचनात्मकता और प्रभावशीलता के मानक स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ये पुरस्कार प्रभावशाली और प्रभावी अभियान बनाने का प्रयास करने वाले विज्ञापन पेशेवरों के अभिनव और कड़ी मेहनत का प्रमाण हैं। EMVIE पुरस्कार जीतना विज्ञापन उद्योग में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि मानी जाती है और उत्कृष्टता की निशानी है।

इस साल एडवरटाइजिंग क्लब के EMVIE अवॉर्ड्स को मौजूदा महामारी की स्थिति के कारण वर्चुअली होस्ट किया जाएगा। हालांकि, यह शो पिछले संस्करणों की तरह ही रोमांचक और आकर्षक होने का वादा करता है। यह कार्यक्रम उद्योग में सर्वश्रेष्ठ काम का प्रदर्शन करेगा और विजेताओं को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा।

और भी पढ़े…..small business idea: कम लागत में यह scale, बटन, कुल्हड़ का बिजनेस आप भी कर सकते हैं

Advertising Club में होगा EMVIE का अवॉर्ड फंक्शन

एडवरटाइजिंग क्लब का ईएमवीआईई अवार्ड्स सभी विज्ञापन पेशेवरों, मार्केटिंग के प्रति उत्साही लोगों और मीडिया व्यवसायियों के लिए अवश्य देखा जाने वाला कार्यक्रम है। यह विज्ञापन के भविष्य की एक झलक पेश करता है और साथियों के साथ नेटवर्किंग और सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। यह कार्यक्रम सभी प्रतिभागियों के लिए एक रोमांचक और प्रेरक शाम होने का वादा करता है।

अंत में, विज्ञापन क्लब का EMVIE अवार्ड्स भारतीय विज्ञापन उद्योग में रचनात्मकता, नवीनता और उत्कृष्टता का उत्सव है। यह एक ऐसी घटना है जो विज्ञापन पेशेवरों की कड़ी मेहनत और समर्पण को पहचानती है और उन्हें अपनी रचनात्मकता की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती है। इस रोमांचक कार्यक्रम के लिए उद्योग में सबसे नवीन और प्रभावी अभियानों को देखने और 10 मार्च, 2023 को हमसे जुड़ने का अवसर न चूकें|

Follow on Google news

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top