“London Metal Exchange”: bags of stones instead of nickel in metal warehouse लंदन मेटल एक्सचेंज के बदले मिले पत्थरों से भरे बैग इस घोटाले से हुआ बड़ा नुकसान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

“London Metal Exchange”: पूरे विश्व की मुख्य धातु विनिमय बाजारों में से एक लंदन मेटल एक्सचेंज (London Metal Exchange) के खिलाफ एक बड़ा घोटाला सामने आया है। इस बड़े घोटाले के दौरान लंदन मेटल एक्सचेंज के साथ धोखाधड़ी की गई है।

और भी पढ़े…..“Tata Consultancy Services Announces Leadership Change” “TCS Shares CEO Rajesh Gopinathan” ने नेतृत्व परिवर्तन की घोषणा

“London Metal Exchange” लंदन मेटल एक्सचेंज के बदले मिले पत्थरों से भरे बैग”

“London Metal Exchange”: खबर के मुताबिक, इस घोटाले के जरिए बाजार में लंदन मेटल एक्सचेंज के खिलाफ बड़ी धोखाधड़ी की गई है। इस घोटाले के दौरान एक बड़ी मात्रा में पत्थरों को लंदन मेटल एक्सचेंज से वसूला गया था। इस धोखाधड़ी के जरिए बड़े धन लेनदेन किए गए थे जिससे “London Metal Exchange” को बड़ा नुकसान हुआ है।

लंदन मेटल एक्सचेंज के अधिकारियों ने इस घोटाले की जांच के लिए कड़ी मेहनत की है और इस मामले में जिम्मेदार लोगों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। लंदन मेटल एक्सचेंज के उच्च अधिकारियों ने भी इस मामले में शामिल होने का आश्वासन दिया है।

और भी पढ़े…..“Hyundai Creta knight Edition Launched” कार लांच स्टाइलिश और प्रीमियम लुक यह गाड़ी सिर्फ अमीर लोग ही खरीद सकते हैं

Bags of stones instead of nickel in metal warehouse इस घोटाले से लंदन मेटल एक्सचेंज को बड़ा नुकसान हुआ है|

“Bags of stones instead of nickel in metal warehouse” : एक मेटल वेयरहाउस से निकल की जगह पत्थरों की भरी बोरियां मिली हैं, यह खबर अन्य नगरों में होने वाली nickel चोरी की घटनाओं के बीच सामने आई है।

कुछ लोगों ने इस warehouse में निकल की जगह पत्थर भरे बोरियों को छिपाकर रखा था। जब इस वेयरहाउस में निकल की जगह पत्थर मिले तो उस स्थान की पूरी जाँच की गई।

और भी पढ़े…..4 business scale आपके व्यापार में करा सकते लाखोँ का मुनाफा पूरा गारंटी

“London Metal Exchange” जाँच में पता चला कि इस वेयरहाउस में लंबे समय से इस तरह की धोखाधड़ी की जा रही थी। इस घटना के बाद वेयरहाउस में कड़ी नजर रखी जा रही है।

यह घटना nickel चोरी की सीरीज के बीच में हुई है, जो विभिन्न नगरों में हो रही है। पिछले कुछ हफ्तों में, कुछ वेयरहाउसों से निकल चोरी की जानकारी मिली है।

स्थानीय अधिकारियों ने इस मामले में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए कड़ी मेहनत की है। इस वेयरहाउस में निकल की जगह पत्थर भरे बोरियों को छिपाने वाले लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Follow on Google news

Leave a Comment